Menu Close

जयपुर मैरियट की जनरल मैनेजर मोनिका ने जीता ‘जीएम ऑफ द ईयर‘ अवॉर्ड

जयपुर। होटल जयपुर मैरियट की जनरल मैनेजर मोनिका सूरी ने हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में ‘जीएम ऑफ द ईयर’ श्रेणी का प्रतिष्ठित होटलियर इंडिया अवॉर्ड जीता है। उनके सक्षम नेतृत्व में होटल ने रेवेन्यू में बढ़ोतरी, अट्रिशन में कमी, कम्यूनिटी एंगेजमेंट एवं स्टॉफ हेल्थ में सुधार, एसोसिएट वेलफेयर, डाइवर्सिटी एवं एम्पावरमेंट जैसे विभिन्न क्षेत्रों में विकास हुआ है। इनके दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान होटल में 55 रूम्स की बढ़ोतरी हुई है और एक नाइट क्लब, एक रेस्टोरेंट और दो बैंक्वेट की शुरूआत हुई है। इसके अतिरिक्त जयपुर मैरियट को आर्ट कलेक्शंस एवं इंस्टालेशन से सुसज्जित किया गया है।
 
मोनिका ने कहा कि यह अवार्ड मेरी टीम द्वारा प्रतिदिन की जाने वाली कड़ी मेहनत को मान्यता प्रदान करता है। यह अवार्ड हमारी यात्रा का महत्वपूर्ण माइलस्टोन है जो हमें स्मरण दिलाता है कि सफलता कभी फाइनल नहीं होती। कल फिर से एक नया दिन आयेगा। मैं अत्यंत कृतज्ञ हूं कि मैं इतने सपोर्टिव ब्रांड, लविंग ऑनर्स और एनर्जेटिक टीम के साथ कार्य कर रहीं हूं। 
उल्लेखनीय है कि मोनिका वर्ष 2017 में ‘वुमन ऑफ द ईयर‘ अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। होटलियर इंडिया अवॉर्ड्स का यह 10वां वर्ष है। इसके तहत हॉस्पेटिलिटी इंडस्ट्री में देश की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं की उपलब्धियों को मान्यता दी जाती है और उन्हें पुरस्कृत किया जाता है। इन अवॉर्ड्स द्वारा विभिन्न ब्रांड्स, होटल केटेगरीज जैसी श्रेणियों में उन हॉस्पेटिलिटी प्रोफेशनल्स के प्रयासों को पहचान दी जाती है, जो अपने संस्थानों की सफलता में योगदान देने के लिए प्रयासरत हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: