जयपुर। जोश, उमंग और उत्साह से डांस, दर्शक दीर्घा से होती हूटिंग, मस्ती से आनंद लेते हुए वन्स मोर…वन्स मोर… की आवाज। मौका था अपेक्स कॉलेज में आयोजित ग्रेजुएशन सेरेमनी का, जिसमें टॉपर स्टूडेन्ट्स को मेडल्स देकर सम्मानित किया गया। कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ वीणा छंगाणी ने बताया कि कॉलेज के पहले बैच की गर्ल्स को प्रोत्साहित करने के लिए सेरेमनी का आयोजन रखा गया, जिसमें गर्ल्स को कोरोना वायरस के लिए जागरूक किया गया और गर्ल्स को मास्क वितरण किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मिस एलीट राजस्थान ईशा अग्रवाल रही।
अपेक्स यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. (डॉ.) ओ पी छंगाणी ने गर्ल्स को ग्रेजुएशन सेरेमनी ओथ दिलवाई। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ पंकज शर्मा ने छात्राओं को शुभकामनाएं दी। समारोह के दौरान विभिन्न संकाय में टॉपर रहने वाली छात्राओं को अतिथियों ने मेडल्स एवं सर्टिफिकेट वितरित किये। छात्राओं ने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए अपने अनुभव शेयर किए।
यूनिवर्सिटी के चेयरमैन डॉ. रवि जुनीवाल ने छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन आरती शर्मा एवं सौम्या शर्मा ने किया।